जवान न्यू सांग ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ हुआ रिलीज होते तोड़े कई रिकॉर्ड 

शाहरुख खान यानी बॉलीवुड के बादशाह का नया गाना ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ jawan movie का रिलीज हो चुका है । इसके साथ ही इसका टीजर भी रिलीज किया गया है ।

jawan 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है 

जवान का नया ट्रेलर 31 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाला है, दोस्तों ट्रेलर के रिलीज से पहले ही शाहरुख ने फिल्म का नया गाना नॉट रमैया वस्तावैया रिलीज कर दिया है जिस पर शाहरुख खान ने ढुमके भी लगाये जिसको लेकर उनके fans खुश दिखाई दे रहे हैं 

इस गाने की बात करे तो जवान के नए गाने नॉट रमैया वस्तावैया ये एक डांस song है और केवल एक दिन में ही ये गाना रिलीज होते ही ट्रेंडिंग लिस्ट में भी आ गया ,इस गाने में king शाहरुख का कूल अवतार फैंस को देखने को मिल रहा है जिसको लोग बहुत पसन्द कर रहे हैं। 

इस गाने को रिलीज हुए अभी एक दिन ही हुए हैं और इस गाने को 25 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

शाहरुख हजारों दिलों की धड़कन अपने डांस मूव्स से एक बार फिर से अपने फैंस के दिलों को जीत लिया है।  

 

आपको शाहरुख के इस नए गाने से एक पुराना गाना जरूर याद आया होगा, हिंदी सिनेमा के लेजेंड राज कपूर की फिल्म ‘श्री 420’ में ‘रमैया वस्तावैया’ टाइटल का एक गाना ! इस गाने को सुनकर लोगों के पैर रोके नही रुके होंगे । 

 

दोस्तों क्या आप जानते हैं फिल्म ‘पठान‘ ने अपनी अपार सफलता के दम पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं,ऐसे में अब सुपरस्टार शाहरुख खान की इस फिल्म ने हाईएस्ट बॉक्स ऑफिस ग्रॉसिंग के मामले में कई बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ दिया है जिसको लोगों ने काफी प्यार भी दिया । 

 

MORE INFORMATION CLICK HERE