हरियाणा में हिंसा, नूह में लगा कर्फ्यू ,फरीदाबाद और गुरुग्राम में धारा 144 जारी

बीते कुछ समय से टीवी एवम अन्य माध्यम से आपने हरियाणा में हो रही हिंसा को जरूर देखा होगा अपको बता दे की यह हिंसा बिकुल आग की तरह फैलती ही जा रही है और रुकने का नाम ही नही ले रही है हालांकि पुलिस हरकत में आई है

लेकिन अभी भी हिंसा थमने का नाम नही ले रही है आइए जानते है क्या है पूरा मामला –

नूह में हिंदू संगठनों द्वारा एक शोभायात्रा निकाली गई थी इस सोभयात्रा के दौरान दो दलो में हिंसा हो गई और ये हिंसा आग की तरह भड़क गई और सरकार ने हिंसा को नियंत्रित करने के लिए वहा कड़े एक्शन लिए और केंद्र सरकार से रैपिड एक्शन फोर्स की डिमांड की हालाकि नूह में हिंसा काबू मे है। 

दोस्तो आपको बता दे की मेवात में एक शोभा यात्रा के दौरान दो गुटों के मध्य जमकर हिंसा हुई और ढेर सारी हिंसा की खबरे आ रही है। 

कई लोगो की जान गई – दोस्तो अपको बता दे की मेवात की हिंसा में अब तक कई लोगो की जान चली गई है । Haryana Violence Update कई लोगो घायल हुए है – दोस्तो अपको बता दे की खबर ये भी आ रही है मेवात हिंसा में कई लोग घायल भी हुए है ।

Haryana Violence Updateमृत लोगो का शव बरामद किया गया – दोस्तो अपको बता दे की मृत लोगो के शव को बरामद किया गया है और आगे की प्रक्रिया जारी है ।

घायल लोगो का इलाज जारी है – दोस्तो अपको बता दे की घायल लोगो का इलाज जारी है । मेवात की हिंसा पहुंची फरीदाबाद और गुरुग्राम – दोस्तो अपको बता दे की मेवात की हिंसा की आग की तरह बढ़ते बढ़ते फरीदाबाद और गुरुग्राम में भी पहुंच चुकी है।

इस हिंसा में केवल लोग घायल ही नही हो रहे है बल्कि कई पुलिसकर्मी भी घायल हो रहे है करीबन 10 से अधिक पुलिसकर्मी भी घायल हो रहे है । 

 लिंक पर क्लिक करे:-Kavita Bhabhi ने पार की असलीलता की सारी हदें।