One Plus Ace 2 Pro: मार्केट में आने जा रहा है वनप्लस का यह धमाकेदार फोन

जल्दी मार्केट में वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन वनप्लस ACE 2 Pro को लॉन्च करने वाला है जो आजकल काफी सुर्खियां बटोर रहा है यह फोन इंटरनेट पर हर जगह ट्रेंड कर रहा है लांच होने से पूर्व भी इस स्मार्टफोन की मांग काफी बढ़ गई है आजकल हर जगह इसी के बारे में चर्चा हो रहा है 

सेंसर बोर्ड ने साफ साफ शब्दों में अपने गाइडलाइंस के तहद आने वाले रूल्स का पालन करते हुए कहा है की इस फिल्म को तभी U/A certificate मिलेगा जब ये अतिवावादित सींस को फिल्म के मेकर्स फिल्म से हटाने का आश्वासन देते है।

One Plus Ace 2 Pro: अगर मीडिया रिपोर्ट की माने तो वनप्लस 16 अगस्त को यह फोन चाइनीस मार्केट में लॉन्च करने वाला है इस बात की पुष्टि वनप्लस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए लोगों के समक्ष किया है 

अब ऐसे में देखना यह होगा कि वनप्लस अपना यह मॉडल भारत में कब तक लांच करेगा हालांकि अभी तक कोई स्पष्ट दिनांक नहीं दिया है जिससे हम यह अंदाजा लगा सके कि वनप्लस इस डेट को भारत में अपना यह स्मार्टफोन लॉन्च करेगा लेकिन चीन में इसकी बढ़ती मांग के बाद अब भारत में भी इसकी मांग काफी बढ़ने लगी है जिसे देखकर यह तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि चीन में यह फोन उतारने के बाद वनप्लस जल्द ही या फोन भारत के मार्केट में भी लाएगा. 

इस फोन में आपको Snapdragon 8 Gen 2 SoC और 24 GB LPDDR5X RAM की धमाकेदार प्रोसेसर देखने को मिलेगी जो कि अपने आप में काफी बड़ी बात है. 

इस फोन में आपको 6.74 इंच 1.5K (2772×1240 पिक्सेल) फ्लेक्सिबल OLED BOE Q9+ स्क्रीन देखने को मिलती है जो कि आपको मूवीज तथा वीडियोज देखने में काफी सहायता प्रदान करेगी. 

इस फोन में आपको 450 PPI पिक्सेल डेनसिटी, 1600 निट पीक ब्राइटनेस, 1.07 बिलियन डिस्प्ले कलर्स, HDR10+ और 2.17mm अल्ट्रा नैरो बॉटम बेजेल जैसी खूबियां भी देखने को मिलेंगी जो कि इस फोन को और दमदार बना देती है. 

Q9 की अपेक्षा में इसका डिस्प्ले काफी प्राकृतिक कलर को प्रदर्शित करने में सक्षम है इतना ही नहीं इसमें आपको रात में अथवा अंधेरे में भी अच्छी कलर आने की पूर्ण संभावना मिलती है 2160Hz हाई फ्रेक्वेसी PWM डिमिंंग के साथ इसका डिस्प्ले आएगा आप इसका डिस्प्ले भीगे हाथ से भी प्रयोग कर सकते हैं. 

पूरी जानकारी के लिए लिंक पर क्लिक करे। 

Rimal ने किया डांस हो video हुआ वायरल youtube पर 16 lakh view