जारी हुआ OMG 2 का ट्रेलर,कर गया इंटरनेट पे ट्रेंड

ट्रेलर कैसा है - OMG 2 Trailer Review: दोस्तो अपको बता दे की ट्रेलर काफी चर्चा का केंद्र बना हुआ है चर्चा का केंद्र है इस श्रृष्टि के पालन कर्ता महादेव है जी हां दोस्तो महादेव के वजह से ही यह फिल्म चर्चा में दिख रही है ।

क्या है फिल्म का विषय - दोस्तो अपको बता दे की फिल्म का विषय एडल्ट बताया जा रहा है और कहा जा रहा हैं की या फिल्म सेक्स एजुकेशन पे बेस्ड है।

OMG 2 Trailer Review: अरुण गोविल जिन्होने रामायण जैसे महान धारावाहिक में भगवान राम का रोल किया था वो भी इस फिल्म में है और वो एक स्कूल प्रिंसिपल की भूमिका में नजर आ रहे है । 

पंकज का रोल - दोस्तो फिल्म में पंकज एक पिता की भूमिका में नजर आ रहे है जो की अपने बच्चे के स्कूल के खिलाफ अदालत में केस लड़ रहा होता है ।

यामी का रोल - यामी जी इस फिल्म में एक एडवोकेट की भूमिका में नजर आ रही है जो की बेहतरीन अदाकारी करती है।

ट्रेलर को U/A Certificate - OMG 2 Trailer Review: दोस्तो तमाम कट्स के बाद एक बार फिर सेंसर बोर्ड ने फिल्म के ट्रेलर को भी U/A Certificate दे डाला है।

मूवी को मिला A certificate - दोस्तो अपको ये भी बता दे की इस पूरी फिल्म को भी A certificate दे दिया गया है।

महिलाओं पे पुजारियों की टिप्पणी भी modify किया गया - OMG 2 Trailer Review: दोस्तो बताए ये भी जा रहा है की इस फिल्म में एक ऐसा सीन भी था जिसमे पुजारी जी महिलाओ पे टिप्पणी कर रहे है सेंसर बोर्ड ने इस पर भी सुधार का दिया है।

 लिंक पर क्लिक करे:-Kavita Bhabhi ने पार की असलीलता की सारी हदें।