Hyundai Exter Price: हुंडई एक्सटर एसयूवी होने के बाद भी इतना सस्ता शोरूम कीमत क्यो रखी गई है

ये हुंडई कम्पनी की न्यू एसयूवी कार है जो 6 एयर बैग में आपको इतने सस्ते बजट में मिल रही है । हुंडई एक्सटर ही पहिली बार इतने सस्ते प्राइस में आई है। 

अब ये गाड़ी हुंडई एक्सटर लॉच होते ही लोगो की पसंद बन गई है। हुंडई एक्सटर आम आदमी के लिए उसके बजट में आसानी से फिट हो जायेगा।

Hyundai Exter Price: हुंडई कम्पनी भारतीय बाजार में अपना बहुत पहले से ही पैर जमा के रखी है। इसकी गाडियां बहुत जायदा पसंद किया जाता है, लेकिन प्राइस इतना हाई होने से सबके बस में नहीं आता है की इस कम्पनी की गाड़ी खरीद सके 

हालही में मीडिया अंजू का वो हलफनाम सामने आया है जिसमे इस बात दावा किया गया हैं की वो नशरुल्लाह से अपनी मर्जी से विवाह कर रही है और और उन पर कोई दबाव नही है वो अपनी मर्जी से मुमिन बन रही है । 

बात को ध्यान में रख कर इस बार हुंडई कम्पनी ने ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए इतनी सस्ती एसयूवी कार हुंडई एक्सटर लॉन्च कर दी जिसे लगभग हर कोई खरीद सकता है।

अगर देखा जाए तो हुंडई कम्पनी की गाडियां जायदा महंगी इस लिए होती है क्युकी इसका जो क्वालिटी होता है ओ और किसी गाड़ी में नही पाया जाता है इतना ही नहीं इस कम्पनी के डिजाइन और फीचर्स भी बाकी कम्पनी की तुलाना में बेस्ट होते है। 

अगर आप हुंडई एक्सटर को कैश खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो आपको इसके लिए 6.56₹ लाख देना पड़ेगा और अगर आप इसे फाइनेंस कराना चाहते हैं तो 1 लाख डाउन्पेमेट करके 11 हजार मंथली ईएमआई पर ले सकते हैं। 

पूरी जान करि के लिए लिंक पर क्लीक करे।