जल्द आने वाला है महिंद्रा XUV का इलेक्ट्रिक वर्जन

खबर यह है कि महिंद्रा ने एक एसयूवी electrical car मार्केट में लॉन्च करने का ऐलान किया है

पहली बार महिंद्रा अपने XUV 700 का इलेक्ट्रिक वर्जन मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है महिंद्रा इसको लेकर काफी दिनों से तैयारी में लगा हुआ था और टेस्टिंग भी पिछले कई महीनो से लगातार जारी थी टेस्टिंग के दौरान ही कई बार यह गाड़ी स्पॉट हो चुकी है 

Mahindra XUV700 EV 2024 ICE-पावर्ड से तुलना XUV700 के बारे में तो उसके मुकाबले में इलेक्ट्रिक कांसेप्ट का वजन थोड़ा बड़ा तो है   इसकी लंबाई की बात करें तो यह 4740 मिली मीटर चौड़ाई के बारे में बात करें तो यह 1900 मिली मीटर   इसकी ऊंचाई और वील बेस 2762 मिली मीटर की है.

महिंद्रा का इलेक्ट्रिक व्हीकल में पकड़ भारतीय वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ऐंड महिंद्रा एक बेहतरीन कंपनी है जो की मार्केट में एक से बढ़कर एक एसयूवी एवं कार हर साल देती रहती है महिंद्रा के यूजर्स की बात करें तो यह करोड़ों में है पूरे भारतवर्ष में महिंद्रा की कारों की सप्लाई हुआ करती है

Mahindra XUV700 EV 2024 Xuv.e8 हो सकता है xuv700 का इलेक्ट्रिक वर्जन

Mahindra XUV700 EV 2024 पावर महिंद्रा xuv.e8 का इलेक्ट्रिक मोटर 230 bph से 350 bph की पावर जेनरेट करने में पूर्ण रूप से सक्षम है जिसे हम 80 किलोवाट आर तक के बैट्री पैक से जोड़ सकते हैं. 

इसके इंटीरियर की बात करें तो इंटीरियर मौजूद xuv700 से काफी मिलता जुलता होगा लेकिन क्योंकि यह एक इलेक्ट्रिक व्हीकल है तो ऐसी संभावना जताई जा रही है कि इसके स्पेसिफिकेशंस में ढेर सारे बदलाव होना काफी आम बात है. 

सुबह खाली पेट गुड़ खाने से क्या? जी हां आप सुबह खाली पेट गुड़ का सेवन कर सकते हैं ऐसा करने से आपको कई प्रकार की शारीरिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है.