गदर 2 पर चली सेंसर बोर्ड की कैची,कटे 10 सीन्स

दोस्तो अपको बता दे की अतिविवादित सींस जो की आजकल कॉन्ट्रोवर्सी का कारण बना हुआ है और इसी वजह से कई प्रकार का तनाव उत्पन्न हो रहा है और इसी को देखते हुए सेंसर बोर्ड ने कड़े रुख अपनाए है और काट दिए है इन controversial scene को। 

सेंसर बोर्ड ने साफ साफ शब्दों में अपने गाइडलाइंस के तहद आने वाले रूल्स का पालन करते हुए कहा है की इस फिल्म को तभी U/A certificate मिलेगा जब ये अतिवावादित सींस को फिल्म के मेकर्स फिल्म से हटाने का आश्वासन देते है।

इस फिल्म में ऐसे कई सीन्स है जिन पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई है और कहा है इस सीन्स को फिल्म से तुरंत हटाया जाए वर्ना फिल्म रिलीज ना हो सकेगी । 

सेंसर बोर्ड ने कुल 10 सींस पे अपनी कैची चलाई है और उन्हें फिल्म से पूर्ण रूप से हटा दिया है । 

फिल्म का कुल रनिंग टाइमिंग कुल 170 मिनिट का है और उसमे भी उसके कुल 10 कट्स मिल गए है अब ऐसे में फिल्म की रनिंग टाइमिंग और कम हो जाएगा और फिल्म मेकर्स के लिए एक  परेशानी वाली बात है। 

आपको बता दे की Central Board Of Film Certification ने इन 10 कट्स के बाद फिल्म को अंत में U/A certificate प्रदान कर ही दिया है। 

बीते कुछ दिन में इस फिल्म ने ढेर सारे चर्चा बटोर ली है और कई लोग इस फिल्म के बारे में अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है और फिल्म को अपने भाषा में बया कर रहे है । 

पाकिस्तान को इस बात से काफी मिर्ची लगी थी और उसने गदर फिल्म को बैन कर डाला था आज फिर से पाकिस्तान घबराया हुआ है और यह दर उसके चेहरे पे साफ साफ झलक रही है। 

पूरी जानकारी के लिए लिंक पर क्लिक करे। 

Rimal ने किया डांस हो video हुआ वायरल youtube पर 16 lakh view