सुप्रीम कोर्ट से मिली राहुल गांधी को बड़ी राहत,सजा पे लगाई रोक

आज के सबसे चर्चित मुद्दे के बारे में जिसने आज पूरे दिन इंटरनेट पे तहलका मचा रखा है और सब लोग इसी विषय पे चर्चा कर रहे है और आगे का हाल जानना चाह रहे है तो चलिए बात करते है इस बारे में विस्तार से - 

एल्विस यादव ने अविनाश सचदेव को धमकी देते हुए यह तक कह डाला कि तू मुझे बाहर मिल मैं तेरा सिस्टम हैंग कर डालूंगा तू बाहर मेरे सामने सिर्फ गिड़गिड़ाता हुआ नजर आएगा और मुझसे भीख मांगता हुआ भी नजर आएगा उस समय तेरी आवाज भी नहीं निकलेगी.

दोस्तो इस वक्त की सबसे बड़ी खबर है भारत की उच्चतम न्यायालय द्वारा  राहुल गांधी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है । 

मोदी सरनेम कैसे में शुक्रवार को इस मामले में सुनवाई हुई है और यह बड़ा फैसला सामने आया है कोर्ट ने राहुल गांधी को बड़ी राहत देते हुए उनकी सजा पर फिलहाल रोक लगा दी है । 

शिकायतकर्ता का नाम है पुर्णेश मोदी जिनका सरनेम मोदी है और इसी आधार पे उन्होंने शिकायत की थी और उसी की सुनवाई चल रही थी । 

सुनवाई के दौरान जज ने कुछ महत्वपूर्ण सवाल भी पूछे अदालत ने पुर्णेश मोदी के वकील महेश जेठलमानी से कुछ अहम सवाल जवाब किए है और उनका पक्ष जानने के कोशिश भी की है 

अदालत के हियरिंग के दौरान जो सवाल पूर्ण मोदी के वकील से पूछे गए उनमें से जो सबसे महत्वपूर्ण सवाल था वो ये था की अदालत ने जो अधिकतम सजा के क्या ग्राउंड दिए है जबकि सजा कम भी तो दी जा सकती थी । 

सुप्रीम कोर्ट ने साफ साफ शब्दों में इस बात को स्पष्ट किया है की अगर अदालत किसी व्यक्ति को अधिकतम सजा दी जाती है तो उसे ग्राउंड भी स्पष्ट रूप से दर्ज किया जाता है जबकि इस केस में ऐसा बिल्कुल नहीं है राहुल गांधी को मैक्सिमम सजा सुना दी गई है जबकि अधिकतम सजा की ग्राउंड को कही भी मेंशन नही किया गया था । 

 लिंक पर क्लिक करे:-Kavita Bhabhi ने पार की असलीलता की सारी हदें।