टाटा नेक्सन जल्द ही ला रहा है मार्केट में धमाकेदार फीचर्स को जानकर आप हैरान हो जाएंगे 

आपको पता ही होगा टाटा एक बहु प्रचलित कंपनी है यह कंपनी आज से नहीं बल्कि वर्षों से जानी जा रही है यह कंपनी अपने फोर व्हीलर के बहुत प्रचलन के कारण जानी जाती है 10 में से लगभग पांच लोग टाटा कंपनी के कर को बारे में जानते ही होंगे जब भी कोई व्यक्ति कार लेने की प्लानिंग करता है तो एक बार वह टाटा कंपनी के बारे में जरूर से सोचता है क्योंकि टाटा कंपनी है ही इतनी प्रचलित कंपनी है

की हर कोई इसके बारे में एक बार जरुर सोचता जो फीचर टाटा अपने कारों में इतने कम रेंज में उपलब्ध कराता है वह शायद बड़ी-बड़ी कंपनी अपने कारों में बड़े रेंज में भी नहीं प्रदान कर पाती हैं टाटा कंपनी के इस कार के बारे में तो इसमें आपको स्प्लिट हेडलाइट देखने को मिलेंगे.

आपको इसमें आउटर लुक एवं इनर लुक दोनों ही दमदार देखने को मिलेंगे जैसा कि आपने टाटा के कार में अक्सर देखा होगा कि इसका आउटर लुक बेहद ही आकर्षक और डिजाइनर होता है ठीक उसी प्रकार इस कार्य के भी आउटर लुक पर काफी कार्य किया जा रहा है

ताकि इसको और बेहतरीन और आकर्षक बनाया जा सके साथ ही साथ डिजाइनर इसके इनर लुक पर भी काफी प्रयास कर रहे हैं ताकि उसे और बेहतर बनाया जा सके.  

इसकी इंटीरियर बहुत ही बेहतरीन स्तर की है आपको यह इंटीरियर देखकर बिल्कुल प्रीमियम वाली बात नजर आएगी इंटीरियर एक ऐसा भाग है जिस पर टाटा कंपनी काफी अधिक पैसे खर्च करने को तैयार है ताकि आपको एक बेहतरीन अनुभव प्रदान किया जा सके जो कि टाटा कंपनी की प्राथमिकता रहती है. 

टाटा कंपनी अपने उपयोगकर्ताओं को कम प्राइस में ही अच्छी कार देने में विश्वास रखती है इसी उद्देश्य को मध्य नजर रखते हुए टाटा कंपनी इस कार का भी निर्माण कर रही है अभी तक सूत्रों के माध्यम से यह बात स्पष्ट हुआ है कि टाटा कंपनी इस कार का रेंज 9 लाख से 16 लाख के मध्य ही रखेगी ताकि मध्यम वर्गीय परिवार के लोग भी इस कार को आसानी से खरीद सके और अपने जीवन का आनंद उठा सकें. 

कार में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स है इन्हीं सब फीचर्स के कारण यह कार किसी भी बड़े कंपनी को या एसयूवी को टक्कर दे सकती है अगर बात करें क्रेटा की तो यह कार्य क्रेटा को भी बड़े आसानी से टक्कर दे सकती है. 

अगर मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह कार इस साल के अंत में आपको मार्केट में दिख सकता है अब ऐसे में देखने वाली यह बात होगी कि बहु प्रचलित यह कार क्या लोगों को पसंद आती है या नहीं क्या इसके द्वारा दिए गए फीचर्स लोगों को पसंद आते हैं या उन्हें निराश करते हैं अब यह तो वक्त ही बताएगा. 

हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना था कि अगर इसके बाद कोई जीतने का हकदार बनता है तो वह खुद उनके मित्र जिनसे उनकी काफी गहरी मित्रता है और उनके साथ बैठकर खाना खाते हुए देखे जाते थे