ULLU webseries Hot and Sexy: Tridha Chaudhary ने अपने हॉटनेस से आश्रम webseries मे लगाई आग।

Aditya Kushwaha
6 Min Read
ULLU webseries Hot and Sexy

ULLU webseries Hot and Sexy : Tridha Chaudhary ने अपने हॉटनेस से आश्रम webseries मे लगाई आग।

नमस्कार प्यारे दोस्तो आज हम फिर से हाजिर एक और रोचक जानकारी के साथ आज का आर्टिकल काफी अलग है और आपको इससे ढेर सारी जानकारी मिलने वाली है तो जुड़े रहे हमारे साथ आज हम बात करने जा रहे है एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जिनके हॉटनेस के चर्चे दूर दूर तक फैले हुए है और इनका नाम काफी चर्चित रहता है ये चर्चा की केंद्र है ।

ULLU webseries Hot and Sexy
ULLU webseries Hot and Sexy

 

आज हम जिस वेब सीरीज की बात करने जा रहे है उसका नाम है ULLU webseries Hot and Sexy आश्रम यह एक बेहद ही लोकप्रिय और बेहतरीन वेबिरीज है जिसको लोगो ने खूब पसंद किया है ये सीरीज अब तक की सबसे ज्यादा देखी जानी वाली सीरीज में आ गई है क्योंकि इस सीरीज की कहानी ही कुछ ऐसी है की कोई भी इसे देखने से इंकार नहीं कर सकता और न ही कोई इसे माना कर पाएगा ।

ULLU webseries Hot and Sexy यंगर जनरेशन में इसकी पकड़ :

आज कल के युवा पीढ़ी ऐसी चीज में काफी रुचि रखते है और ऐसे चलचित्रो को खूब देखना पसंद करते है आजकल की younger generation काफी मात्रा में ase hot और सेंसेशन वाली content को देखना पसंद करती है ।

Tridha chaudhary की हॉटनेस:

त्रिधा चौधरी एक बेहद ही हॉट एक्ट्रेसेज है जो हॉट सीन देने में कभी भी कतराती नही है और दिल खोल कर ऐसे सीन दिया करती है लोगो को त्रिधा की यही अदा पसंद आती है ।

ULLU webseries Hot and Sexy आश्रम web series के बारे में:

यह एक बेहद ही लोकप्रिय webseries है इसके कई सीजन भी आ चुके है और लोगो को काफी पसंद भी आए है लोग इसको खूब देखा करते है ।आश्रम में main role में Bobby Deol नजर आते है बॉबी एक बेहद ही शानदार एक्टर है

ULLU webseries Hot and Sexy: और धर्मेद्र के दूसरे बेटे है है जिन्होंने ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी गई लेकिन लंबे समय से इनकी फिल्मे चल नही रही थी और अब ये webseries की दुनिया में कदम रख चुके है आते ही इन्होंने एक बाद एक webseries करनी स्टार्ट भी कर दी है Asharan आजतक की इनको सबसे सफल webseries है इसके कुल तीन सीजन aa चुके है ।

आश्रम की कहानी:

ULLU webseries Hot and Sexy: आश्रम सीरीज की कहानी एक ऐसे बाबा के इर्द गिर्द घूमती है जो की एक बोहोत ही बड़ा विमेनाइजर है और महिलाओं का यूज करता है इसने आजतक अनगिनत महिलाओं का शारीरिक शोषण किया है

और उन्हें साथ जानवर से भी बत्तर व्यवहार किया है अपने आश्रम में आए हुए महिलाओं को ये बहला फुसला के अपने कछ में लाता है और उनके साथ अस्लील व्यवहार करता है।

 

अश्रम पे controversy:

आश्रम पे ढेर सारे कंट्रोवर्सी भी हुए है बताया जा रहा है की ये सीरीज हिंदू धर्म का अपमान करती है और हिंदू गुरू बाबा आदि पे एक बेहद ही सरमनाक टिप्पणी करती है इस मूवी पे ये भी कहा गया है की ये हिंदू विरोधी मानसिकता को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है कई हिंदू संगठन इसका खुल के विरोध करते है और इसे ban करने का भी मांग करते है ।

दोस्तो यह पहली बार नही है की बॉलीवुड पे ऐसे इल्जाम लग रहे है इसे पहले भी बॉलीवुड पे ऐसे कई इल्जाम लग चुके है लेकिन बॉलीवुड इन सब चीजों से साफ बचता हुआ दिखता है लोग कहते है की बॉलीवुड एंटी हिंदू होता जा रहा है एवम हिंदू देवी देवताओं का मजाक बनाया जा रहा है ।

इसलिए ढेर सारे लोगो ने बॉलीवुड का boycott का ट्रेंड भी चलाया है और कई सारी फिल्म को भी फ्लॉप करवाया है और इतना ही नहीं कई सारी फिल्म रिलीज होने से पहले से ही दम तोड़ती हुई दिखती है क्योंकि ये लोगो का पावर है वो चाहे तो फिल्म को हिट कर दे या फ्लॉप कर दे ।

Read More:-

धन्यवाद दोस्तो आशा करते है की आज की आर्टिकल आपको काफी पसंद आई होगी ऐसे ही ढेरो आर्टिकल के जुड़े रहे हमारे साथ ब्लॉगिंग साइट BLOGGIBG WALLAH पे।

Share this Article
Leave a comment