टीवीएस ने अपने बाइक में कार वाले फीचर्स दिए, यह देख सारे बाइक ब्रांड की हालत खराब हुई:TVS Apache RTR 310

टीवीएस ने अपने बाइक में कार वाले फीचर्स दिए, यह देख सारे बाइक ब्रांड की हालत खराब हुई TVS Apache RTR 310

नमस्कार प्यारे दोस्तों स्वागत है आपका हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल में जहां हम बात करने जा रहे हैं इस वक्त की सबसे बड़ी खबर के बारे में सूत्रों के मुताबिक खबर आ रही है कि टीवीएस ने एक बाइक लॉन्च की है जिसमें उसने भर भर के फीचर्स प्रदान किए हैं अगर हम बात करें टीवीएस द्वारा प्रदान किए जाने वाले फीचर्स के बारे में तो यह फीचर्स अपने आप में खास है क्योंकि यह फीचर्स आपको अब तक किसी भी अन्य बाइक में देखने को नहीं मिलेगी यह अद्वितीय फीचर्स आपको सिर्फ और सिर्फ कारो में ही देखने को मिल सकती है तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवीएस की इस बाइक के फीचर्स पर

TVS Apache RTR 310
TVS Apache RTR 310

TVS Apache RTR 310 में अद्वितीय फीचर्स का समागम

टीवीएस हमेशा से ही ऐसे ढेर सारे फीचर्स को एक साथ अपने बाइक्स में प्रस्तुत करने के लिए जाना जाता है टीवीएस ने हाई टेक्नोलॉजी पर बेस्ट अपनी TVS Apache RTR 310 को मार्केट में उतारा है जिसमें एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल रहे हैं.

TVS Apache RTR 310 के लुक के बारे में

TVS Apache RTR 310
TVS Apache RTR 310

अगर हम TVS Apache RTR 310 के लुक के बारे में बात करेंगे तो यह बेहद स्पोर्टी लुक में आता है आपको बता दें कि टीवीएस ने अपनी इस बाइक को कॉफी आकर्षक लुक में डिजाइन किया है जिन व्यक्तियों को स्पोर्टी बाइक पसंद आती है उन लोगों को मद्देनजर रखकर टीवीएस ने अपनी TVS Apache RTR 310 लॉन्च की है.

क्या है TVS Apache RTR 310 की कीमत?

अगर इसकी शुरुआती कीमत के बारे में बात करें तो यह 2.43 लख रुपए है इतने कम दाम में इतने अत्यधिक फीचर्स को प्रदान करना अपने आप में एक चैलेंजिंग बात होती है इस प्राइस रेंज में आपको इतने सारे फीचर्स देखने को शायद ही किसी अन्य बाइक में मिले लेकिन टीवीएस हमेशा से ही अपने कस्टमर को खुश करने के लिए ऐसे फीचर्स से भरपूर बाइक्स को मार्केट में उतारने के लिए जाना जाता है और उसी कड़ी में टीवीएस ने इस बाइक को भी लॉन्च किया है.

TVS Apache RTR 310 के इंजन के बारे में

आपको बता दें कि इस बाइक को नए फ्रेम पर डेवलप किया गया है और इसमें आपको 312 सीसी की दमदार इंजन देखने को मिलेगी इसमें लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर का इस्तेमाल हुआ है जो कि आपको बीएमडब्ल्यू 310 में देखने को मिलेगा.

TVS Apache RTR 310 पावर और टॉर्क के बारे में

यह इंजन 35.6 bph की पावर को जनरेट करने में पूर्ण रूप से समर्थ है एवं इसका टॉर्क 28.5 nM का है अगर हम इसके टॉप स्पीड के बारे में बात करते हैं तो यह 150 किलोमीटर प्रति घंटा है और यह बाइक 2 सेकंड में ही 45.6 km/h की स्पीड पकड़ता है.

TVS Apache RTR 310 अल्युमिनियम टेल्स फ्रेम का प्रयोग

इस बाइक को निर्मित करने में हल्के अल्युमिनियम टेल्स प्रेम का प्रयोग किया गया है जो कि इस बाइक को काफी स्पोर्टी लुक प्रदान करता है यह प्रेम पीछे की सीट और टेल सेक्शन की तरफ बढ़ता हुआ दिखता है.

TVS Apache RTR 310 मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप

इस बाइक में आपके पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप दिया हुआ है जो की लाल कलर का है एवं इसके आगे के क्षेत्र में कंपनी ने अपसाइड डाउन फर्क सस्पेंशन दिया है.

TVS Apache RTR 310 मे लैंडस्केप

TVS Apache RTR 310
TVS Apache RTR 310

ओरिएंटेड 5.0 की टीएफटी टच स्क्रीन प्रदान की गई है इसका प्रयोग आप डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल के तौर पर कर सकते हैं.

TVS Apache RTR 310 सीट को गर्म और ठंडा करने की तकनीक

इस बाइक में आपको सेट को गर्म और ठंडा करने की तकनीक प्रदान की गई है जो अब तक की सबसे सर्वश्रेष्ठ तकनीक में से एक है अब तक भारत में किसी भी बाइक में ऐसी तकनीक का प्रयोग नहीं हुआ है जिस सीट को घर में या ठंडा किया जा सके यह अब तक की पहली बाइक है जिसमें ऐसी बेहतरीन सुविधा प्रदान की जा रही है.

TVS Apache RTR 310 पांच अलग-अलग ड्राइविंग मोड

इस बाइक में आपको पांच अलग-अलग प्रकार के ड्राइविंग मोद प्रदान किए हुए हैं और हर एक मोड में आपको अलग-अलग माइलेज देखने को मिलेगा

TVS Apache RTR 310 बाइक हो सकती है स्मार्टफोन से भी कनेक्ट

अपाचे आरटीआर 310 में अपना पारंपरिक फंक्शन smartXconnect का प्रयोग किया है जिसका उपयोग करके आप इस बाइक को स्मार्टफोन से भी कनेक्ट कर सकते हैं.

TVS Motors official website 

TVS Apache RTR 310 की अन्य सुविधाएं

इसमें आपको गोपो कंट्रोल, म्यूजिक प्लेबैक, नेविगेशन एसिस्ट और वॉइस एसिस्ट जैसी सुविधाएं देखने को मिलेगी जो कि आपकी बाइक राइड को काफी सुविधाजनक कर देती हैं.

TVS Apache RTR 310

Leave a Comment