PCS Jyoti Maurya vs Alok Maurya: शादी से पहले ज्योति ने आलोक को लिखी थी लेटर जो बन गया है चर्चा का केंद्र

PCS Jyoti Maurya vs Alok Maurya: शादी से पहले ज्योति ने आलोक को लिखी थी लेटर जो बन गया है चर्चा का केंद्र

PCS Jyoti Maurya vs Alok Maurya
PCS Jyoti Maurya vs Alok Maurya

नमस्कार प्यारे दोस्तो स्वागवत है आपका हमारे एक और रोचक और बेहतरीन ब्लॉग में जिसमे हम आजकल के बेहद ही संवेदनशील विषय पर चर्चा करने जा रहे है और हम आपको मामले की पूरी बात बताएंगे और मामले की गहराई तक जायेंगे ।

क्या है पूरा मामला :

PCS Jyoti Maurya vs Alok Maurya
PCS Jyoti Maurya vs Alok Maurya

दोस्तो जैसा की हम सब जानते है की PCS ज्योति मौर्या और आलोक की कहानी आजकल सुर्खियों में चल रही है हर मीडिया चैनल वाले इस मुद्दे को खूब पसंद कर रहे है और अपने चैनल पर इसकी खूब चर्चा कर रहे है और इस पर घंटों भर विवाद चल रहा है

सोशल मीडिया का रुख :

PCS Jyoti Maurya vs Alok Maurya: इस मामले ने पूर्ण रूप से सोशल मीडिया का रुख के लिया है और ये मामला आग की तरह पूरे देश में फैल चुका है इसमें सोशल मीडिया का भी बड़ा हाथ है और पूरा पूरा योगदान है इस मामले को लोगो ने सोशल मिडिया पे खूब शेयर किया है कोई इसे फेसबुक पे शेयर कर रहा है तो कोई इस whatssapp पे अपना स्टेटस के रूप में लगा रहा है लोग जोर से मुद्दे को हवा दे रहे है ।

लोगो की प्रतिक्रिया :

PCS Jyoti Maurya vs Alok Maurya: लोग इस मामले पे अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है और इस मामले को बेहद ही शर्मनाक बता रहे है इंटरनेट पे लोग दो गुटों में बट गई है कुछ लोग ज्योति का विरोध कर रहे है एवम कई लोग आलोक को दोषी करार दे रहे है लोगो का कहना ये भी है ज्योति ने आलोक को धोका दिया है एवम उनके ऊपर दंड नात्मक कार्यवाही होनी चाहिए ।

आलोक का आरोप :

PCS Jyoti Maurya vs Alok Maurya: आपको का आरोप ये ही कि उसने ज्योति को पढ़ा लिखा कर इस काबिल बनाया को आज वो PCS बन सके आलोक में अपना सब कुछ ज्योति के लिए कुर्बान कर दिए है ।

PCS Jyoti Maurya vs Alok Maurya आपको बता दे की व्यवसाय से आलोक एक सफाई करनी है और एक मध्यम वर्गीय परिवार से आते है उनका कहना ये है ज्योति ने उन्हें Dicorce देने की धमकी दी और जब उन्होने मना कर दिया तो ज्योति ने उन्हें जान से मरवाने की धमकी भी दे डाली उनका कहना है की ज्योति को अपने अपनी यानी आलोक के व्यवसाय पे काफी शर्म आती है

जब वह बड़े अधिकारियों के मध्य उठती बैठती है तो उन्हें लोगो की हीन भावनाओं का शिकार होना पड़ता है इसी कारण से वे आलोक को तलाक देने की बात करतीं है ।जबकि आलोक कह कहना इसका बिकुल विपरीत है उनका कहना ये है की ज्योति उन पर मानसिक दबाव बना रही है  एवम उन्हें मजबूर कर रही है आलोक का ये भी कहना है की पुलिस भी उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है ।

ज्योति का बयान : ज्योति के ऊपर तमाम इलजाम लगने के बाद उन्होंने सुरुवात में तो कुछ भी कहा एवम एकदम चुप रही लेकिन जब पानी उनके सिर से ऊपर चली गई तो वो भी मीडिया के सामने आई और अपना बयान दिया है उनका कहना ये है

की आलोक ने उन्हें झूठ बोला था एवम उनसे झूठ बोल के शादी की थी उनका कहना ये भी है की आलोक ने शादी से पहले अपने अपनी ग्राम विकास अधिकारी बताया था एवम शादी के बाद उनके ऊपर दबाव भी बनाने लगे उन्होंने आलोक ke पिता के ऊपर भी आरोप लगाए है ।

हालाकि की अब मामला अदालत पहुंच  गया है अब ऐसे में देखना ये है की अदालत का इस मामले पे क्या रुख होगा अब सारी उम्मीद अदालत से ही है ।

PCS Jyoti Maurya vs Alok Maurya:-

Read More:-

हमारा ये आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका बहुत धन्यवाद अगर आपको ये ब्लॉग पसंद आया है तो हमारे प्लेटफार्म पे उपलब्ध अन्य ब्लॉग को जरूर पढ़े धन्यवाद ऐसे ही रोचक तध्यो के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

Leave a Comment