New Ola Electric Bike 4 variants: Ola ने 4 New Electric Bike किया Launch

Aditya Kushwaha
11 Min Read
New Ola Electric Bike 4 variants concept

New Ola Electric Bike 4 variants देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मैन्युफैक्चरर कंपनी में से एक है।

New Ola Electric Bike 4 variants कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर के पूरे ईवी सेक्टर में धूम मचा रही है। सेल्स के मामले में New Ola Electric Bike 4 variants कम्पनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के बदौलत हर महीने नंबर वन पोजीशन पर शामिल रहता है।

अगर बात करें कंपनी के इलेक्ट्रिकल स्कूटर के तो कंपनी ने हाल में ही New Ola Electric Bike 4 variants में लॉन्च करने जा रहा है.

New Ola Electric Bike 4 variants Price


S1 Air                                                            Starts at ₹1,19,999                                 EMI from ₹3,245


Ola S1 Pro                                                   Starts at ₹1,40,000                              EMI from ₹3,866


Ola S1 X                                                        Starts at    ₹89,999                                EMI from ₹2,295


Ola Diamondhead                                    Starts at    Rs.3.50 Lakh*                   EMI from – no data


New Ola Electric Bike 4 variants look:

ADB की पेशकश को अन्य सभी मॉडलों की तरह ही एक भविष्यवादी लुक मिलता है New Ola Electric Bike 4 variants चारों ओर फ्लश-फिट पैनल हैं जबकि स्टाइल इसे एक संपूर्ण साहसिक बाइक बनाता है। इसमें गार्ड के साथ एक चौड़ा हैंडलबार, एक पारदर्शी वाइज़र के ऊपर एक एलईडी हेडलाइट, साइड पैनल जो सामने की चोंच के रूप में दोगुने होते हैं, नीचे क्रैश गार्ड, एक सिंगल-पीस सीट और एक लंबी पूंछ मिलती है। ओला एडवेंचर यूएसडी फ्रंट फोर्क्स, एक मोनोशॉक, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और ब्लॉक पैटर्न टायरों में लिपटे स्पोक व्हील्स से सुसज्जित है।

New Ola Electric Bike 4 variants 
New Ola Electric Bike 4 variants

New Ola Electric Bike 4 variants Top Features-

इस बीच New Ola Electric Bike 4 variants क्रूजर भी उतना ही शानदार दिखता है। इसमें सभी तरफ लंबे स्वीपिंग पैनल हैं और केवल सवार के लिए सिंगल सीट है। क्रूज़र की प्रोफ़ाइल काफी नीची है और इसमें आगे की ओर सेट फ़ुटपेग, एक लंबी रेक और ट्रेल और बड़े पहिये हैं। यह यूएसडी फ्रंट फोर्क्स पर चलता है जिसमें बड़े कवर और एक मोनोशॉक मिलता है। ब्रेकिंग हार्डवेयर में सड़क-पक्षपाती रबर से सुसज्जित मिश्र धातु पहियों पर एक फ्रंट और रियर डिस्क लगी होती है।

New Ola Electric Bike 4 variants appearance and colors

संभवतः, संपूर्ण कॉन्सेप्ट बाइक लाइनअप में सबसे फैंसी दिखने वाला मॉडल डायमंडहेड है। यह पूरी तरह से बड़े पैनलों के साथ एक निष्पक्ष पेशकश है। सामने की ओर एक पतली एलईडी हेडलाइट है जिसके हैंडलबार फेयरिंग से बाहर की ओर पतले हैं, New Ola Electric Bike 4 variants  लेटरल फ्रंट सस्पेंशन और मोनोशॉक से लैस है। ओला डायमंडहेड कॉन्सेप्ट में डुअल फ्रंट और सिंगल रियर डिस्क है। रियर सेट फ़ुटपेग्स और समग्र संरचना को देखते हुए, यह काफी मांग वाला रुख प्रतीत होता है।

अंततः, यह रोडस्टर है। अन्य तीन कॉन्सेप्ट मॉडल की तरह, New Ola Electric Bike 4 variants में भी हर जगह बहुत कम इंटरनल एक्सपोज़ वाले पैनल हैं। यह यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और एक मोनोशॉक पर चलता है और इसमें एक बड़ी टू-पीस सीट मिलती है जो टैंक क्षेत्र तक फैली हुई है। छेनी वाले पैनलों की वजह से रोडस्टर का अगला हिस्सा काफी तेज़ दिखता है।

New Ola Electric Bike 4 variants Battery


                                S1 Air                                                                      3 kWh battery


                               Ola S1 Pro                                                              4 kWh abttery


                                Ola S1 X                                                                 3 kWh battery


                               Ola Diamondhead                                             More than above models


Ola S1X को दो बैटरी वेरिएंट का साथ लांच किया है। कंपनी का सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है।

New Ola Electric Bike 4 variants concept-

1.Ola Roadster 

Speed के शौकीनों, आनंद लें! Ola Roadster इलेक्ट्रिक प्रदर्शन की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए New Ola Electric Bike in 4 variants commitment का एक Quantity है। इस मोटरसाइकिल को Encouraging , बिजली की fast speed और  top speed के लिए इंजीनियरिंग किया गया है।

इसका Aerodynamic design, high-performance वाली इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलकर, सवारों को रोमांचकारी अनुभवों के दायरे में ले जाता है। Ola Roadster की Style, Speed and Stability का मिश्रण इसे इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों की दुनिया में एक सच्चा गेम-चेंजर बनाता है।

2.Ola Cruiser

विलासिता और आराम चाहने वाले सवारों के लिए, Ola Cruiser two wheels पर एक Unique अनुभव प्रदान करता है। अपनी आलीशान seating, advanced features और Refined aesthetics के साथ, यह motorcycle prosperity का प्रतीक है।

Ola Cruiser Eco-friendly powertrain New Ola Electric Bike 4 variants के स्थिरता लोकाचार के साथ सहजता से संरेखित होता है, जो riders को luxury की गोद में crime free आनंद प्रदान करता है। यह आराम, Style और environmental जिम्मेदारी का सामंजस्यपूर्ण विवाह है।

3.Ola Adventure

रोमांच की चाहत रखने वालों के लिए, New Ola Electric Bike 4 variants concept एडवेंचर एक रोमांचक revolution है। विभिन्न इलाकों पर विजय पाने के लिए इंजीनियर की गई यह मोटरसाइकिल अन्वेषण के लिए तैयार की गई है।

मजबूत निर्माण गुणवत्ता, लंबी दूरी की क्षमताओं और मजबूत ऑफ-रोड प्रदर्शन के साथ, एडवेंचर खोज के नए रास्ते खोलता है। चाहे आप ऊबड़-खाबड़ रास्तों को पार कर रहे हों या किसी क्रॉस-कंट्री यात्रा पर निकल रहे हों,  electrifying adventure वाली सवारी का वादा करता है जो न्यूनतम पर्यावरणीय पदचिह्न छोड़ती है।

4.Ola Diamondhead

Ola Diamondhead सुंदरता और दक्षता का एक प्रतीक है, जिसे समझदार शहरी सवारों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आकर्षक और सदाबहार डिज़ाइन के साथ, Ola Diamondhead प्रदर्शन प्रदान करते हुए sophistication का परिचय देता है।

New Ola Electric Bike 4 variants concept
New Ola Electric Bike 4 variants concept

Ola Diamondhead के State-of-the-Art Electric Drivetrain द्वारा operated, New Ola Electric Bike 4 variants concept शहर की सड़कों पर चलने के लिए एक सहज और पर्यावरण के प्रति जागरूक समाधान प्रदान करती है। Ola Diamondhead की रेंज, दक्षता और विस्तार पर ध्यान इसे शहरी यात्रियों के लिए एक प्रीमियम विकल्प के रूप में अलग करता है जो Style और Stability दोनों की मांग करते हैं।

New Ola Electric Bike 4 variants concept

इसमें से डायमंडहेड एक सुपरस्पोर्ट बाइक है और उन लोगों के लिए तैयार किया गया है जिन्हें स्पोर्टी बाइक पसंद है।

हालांकि इस सुपर बाइक में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में कोई भी जानकारी लीक नहीं की गई है। हालाकि इन सभी बाइक्स में कई चीजें समान है जिसमें बड़ा टचस्क्रीन इंटरफेस सिस्टम, डुअल फ्रंट डिस्क, एक रियर डिस्क ब्रेक, मोनो रियर सस्पेंसन, तथा फ्यूचरिस्टिक डिजाईन थीम शामिल है। ऐसे में यह बाइक फीचर्स के मामलें में एक सी हो सकती है।

वर्तमान में भारत में इलेक्ट्रिक बाइक का बाजार बहुत छोटा है, इसके कुछ कारण अधिक कीमत, कम रेंज, चार्जिंग समस्या आदि है।

Read More-

Share this Article
Leave a comment