Manipur Violence Updates:- मणिपुर से आई दिल दहला देने वाली वीडियो दो महिलाओं को नग्न करके सड़क पे दौड़ाया

Aditya Kushwaha
5 Min Read
Manipur Violence Updates

नमस्कार प्यारे दोस्तो स्वागत है आपका हमारे एक और में ब्लॉग में जिसमे आज हम बात करने जा थे मणिपुर के बारे में तो दोस्तो जैसा की जानते है की हम अपने ब्लॉगिंग प्लेटफार्म के माध्यम से आपतक लगातार देश विदेश में घट रही तमाम घटनाएं को आपके मध्य रखते है ।

Manipur Violence Updates तो प्यारे दोस्तो चलिए शुरू करते है आज का बेहद ही रोचक एवम दिल दहला देने वाली घटना के बारे में –

जैसा की आप सब लोग जानते है की मणिपुर में बीते कई महीनो से लगातार हिंसा की खबरे आ रही है और ये खबरे दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है देश के केंद्रीय गृह मंत्री ने भी मामले की पूरी गहराई से जांच के आदेश दिए है एवम जांच भी चल रही है अमित शाह जी के आदेश के अनुसार पुलिस प्रशासन काफी कड़क है और सभी अपराधियो पे कड़ी कार्यवायी हो रही है ।

क्या है पूरा मामला –

जैसा की आप जानते है की पिछले कई महीनों में मणिपुर हिंसा की आग में धधक रहा है और सामान्य मानव का जीवन पूर्ण रूप से त्रस्त हो चुका है ।

हिंसा में हुआ हानियां

हालाकि अभी तक ढेरो आर्टिकल और है जो इस बात का दावा करते है की मणिपुर में मामला काफी ज्वलंत हो चुका है और राज्य सरकार के कंट्रोल के बाहर है इस हिंसा में अब तक कई जाने जा चुकी है एवम कई लोग अपने सगे सम्बन्धी को भी खो चुके है एवम कई लोग इस हिंसा की आग में बुरी तरह से घायल भी हो चुके है लोगो ने इस हिंसा की कड़ी निन्दा की है ।

महिलाओं के साथ अभद्रता का मामला –

Manipur Violence Updates: आपको बता की अब तक की सबसे खतरनाक खबरों में एक खबर सामने आई है जो किसी का भी दिल दहला सकती है

और भी इसे देख कर विचलित हो सकता हुआ इस खबरे के आते ही लोगो में हंगामा सा मच गया है लोग इस मामले को बेहद ही सर्मनाक बता रहे है एवम इस घटना के बारे में चारो तरफ जोरो से चर्चा कर रहे है।

Manipur Violence Updates: लोग इसके बारे में अपने सोशल मीडिया साइट्स पे शेयर भी कर रहे है लोग इस घटना के बारे में अपने इंस्टाग्राम पे भी स्टोरी के रूप में अपलोड कर रहे है साथ ही दूसरे व्यक्ति को dm के माध्यम से भेज भी रहे है इतना ही नही लोग इस अपने फेसबुक पेज पे भी अपलोड कर रहे है।

लोग इस घटना के बारे में अपने व्हाट्सएप पे भी स्टेटस के रूप में भी अपलोड कर रहे है एवम दूसरे से इसके बारे में चर्चा भी कर रहे है लोगो ने राज्य सरकार की काफी अवहेलना की है ।

आगे की कार्यवाही –

आपको ये भी बता दे किया मामले की गहन जांच के बाद इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है एवम उससे पूछ ताज जारी है Manipur Violence Updates अब तक के पुछताछ में ढेर सारे दिल दहला देने वाली बाते सामने आई है।

लोगो का आरोपी के प्रति आक्रोश –

Manipur Violence Updates: लोग काफ़ी गुस्से में है इस आरोपी के प्रति उनकी गुस्सा बड़ी हुई है एवम कई लोगो ने इस व्यक्ति को दरिंदा भी करारा दिया है साथ ही कई लोग इसे शैतान भी कह रहे है लोगो का कहना है।

Manipur Violence Updates: की इस पापी की इस जगत में कोई आवस्यकता नही है इसे कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए ताकि समाज में एक संदेश जाए और आगे से कोई भी व्यक्ति ऐसा हरकत न कर सके और यदि कोई करना भी चाहे तो पहले दस बार सोच ले कई लोग का कहना तो ये भी है की इस दरिंदे को फांसी की सजा भी सुना देनी चाहिए ।

Read More:-

धन्यवाद दोस्तो ऐसे ही कई दिलचस्प आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ ।

Share this Article
Leave a comment