Bhojpuri Sexy Song: आइटम सांग पर Neelkamal ने Namrita के साथ किया पलागतोड़ डांस

Yogesh
2 Min Read

Bhojpuri Sexy Song: चढ़ल जवानी रसगुल्ला तीन महीने के लिए यूट्यूब पर लॉन्च किया गया है। इक्यासी करोड़ लोगों ने तीन महीने में इस ट्रैक को देखा है। इस ट्रैक में हर दिन नए अवसर पैदा होते हैं। भोजपुरी गीतकार नीलकमल सिंह ने इसे गाया है। शिल्पी राज ने उनका समर्थन किया है और आशुतोष तिवारी ने ट्रैक के बोल लिखे हैं।

भोजपुरी गानों की लोकप्रियता हर दिन बढ़ती जा रही है। अब हर शहर में भोजपुरी गाना लोकप्रिय हो गया है। भोजपुरी गानों और फिल्मों की लोकप्रियता भी बढ़ी है। यही कारण है कि भोजपुरी सिनेमा में अब कई नए कलाकार धमाल मचा रहे हैं। यूट्यूब पर भोजपुरी गाने अभी भी लोकप्रिय हैं।

मिल रहा है खूब प्यार इस गाने पर

तीन महीने हो गए हैं कि चढ़ल जवानी रसगुल्ला यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। तीन महीने में यह संगीत इक्यासी करोड़ लोगों को सुनाया गया है। हर दिन इस संगीत को सुनने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। भोजपुरी गीतकार नीलकमल सिंह ने इसे गाया है। संगीत के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, शिल्पी राज ने उनका साथ दिया है। प्रियांशु सिंह ने इस गाने को धुन दिया है।आपको बता दें कि संगीत लकी विश्वकर्मा ने बनाया है।नमृता मल्ला गाना है। नमृता मल्ला ने इस गाने पर बेहतरीन डांस किया है। ये भी लोकप्रियता की एक वजह है।

 

Share this Article
Leave a comment