Anju Pakistan News Update: अंजू भारत छोड़ पाकिस्तान फरार, अंजू को फेसबुक पे नसरुल्लाह से हुआ प्यार।

Aditya Kushwaha
6 Min Read
Anju Pakistan News Update: अंजू भारत छोड़ पाकिस्तान फरार

Anju Pakistan News Update: भारत छोड़ पाकिस्तान फरार अंजू को फेसबुक पे नसरुल्लाह से हुआ प्यार। भारत की रहने वाली अंजू की` जिन्होंने पाकिस्तान में रहने वाले युवक के प्रेम में आकर पाकिस्तान रवाना हो गई ।

क्या है पूरा मामला ?

Anju Pakistan News Update: बीते कुछ दिनों से इंटरनेट पे एक ही चर्चा हो रही थी सीमा हैदर के बारे में जो पाक छोड़ कर भारत आ गई है लेकिन हमारे सामने एक ऐसा ही मिलता जुलता मामले फिर सामने आया है लेकिन यह थोड़ा सा अलग है इस मामले में पाकिस्तान से नहीं बल्कि भारत की रहने वाली अंजू पाकिस्तान में रहने वाले युवक जिनका नाम नशरुल्लाह बताया जा रहा है उनके लिए भारत छोड़ कर पाकिस्तान चली गई है ।

Contents
Anju Pakistan News Update: भारत छोड़ पाकिस्तान फरार अंजू को फेसबुक पे नसरुल्लाह से हुआ प्यार। भारत की रहने वाली अंजू की` जिन्होंने पाकिस्तान में रहने वाले युवक के प्रेम में आकर पाकिस्तान रवाना हो गई ।क्या है पूरा मामला ?कैसे हुई इनकी बात चीत ?Anju Pakistan News Update: आपको बता दे की अंजू और नशरुल्ला एक दूसरे को पिछले चार सालों से जान रहे है वे दोनो एक दूसरे के संपर्क में पिछले चार सालों से लगातार बने हुए हैकबसे से है प्यार ?क्या है अंजू का इस मामले पर राय –पाकिस्तान में कहा ठहरी है अंजू ?क्या है नशरुल्लाह का कहना ?Anju Pakistan News Update: प्रिय पाठको आपको ये भी बता दे की नशरुल्लाह का बयान थोड़ा सा अलग है और उसका विचार अंजू और अपने रिश्ते को लेकर अंजू से मैच नहीं खाता है उसका कहना हैक्या इस्लाम कुबूल करेंगी अंजू ?कैसे पहुंची अंजू पाकिस्तान ?

कैसे हुई इनकी बात चीत ?

Anju Pakistan News Update: आपको बता दे की अंजू और नशरुल्ला एक दूसरे को पिछले चार सालों से जान रहे है वे दोनो एक दूसरे के संपर्क में पिछले चार सालों से लगातार बने हुए है

Big Boss OTT 2 Update: सलमान ने की Elvish की तारीफ हो गए Elvish के सिस्टम के फैन

आपको बता दे की उन दोनो की बात चीत फेसबुक पे शुरू हुई थी उसके बात उन दोनो में काफी बातचीत होने लगी धीरे धीरे बातचीत का सिलसिला बढ़ता ही चला गया और एक दिन यह रिश्ता प्यार में बदल गया और धीरे धीरे यह प्यार इतना गहरा हो गया की यह दोनो अब एक दूसरे के बगैर जीवित नही रह सकते है ।

कबसे से है प्यार ?

हालाकि यह बताना काफी कठिन है की इन दोनो में प्रेम संबध स्थापित हुए कितने समय हो गए लेकिन यह दोनो लगभग चार सालों से एक दूसरे से बात कर रहे है ।

क्या है अंजू का इस मामले पर राय –

Anju Pakistan News Update: आपको बता दे की अंजू हालही में सरहद पार करके पाकिस्तान पहुंच गई है और उनका कहना है की वो अपनी सहेली के वहा ठहरी हुई है और कुछ दिन बाद वापस अपने देश भारत आ जायेगी ।

पाकिस्तान में कहा ठहरी है अंजू ?

Anju Pakistan News Update: आपको बता दे की अंजू पाकिस्तान के पेशावर इलाके के थोड़ा आगे रूकी हुई है उनका ये भी कहना है की वो अपनी एक मित्र के घर पर ठहरी हुई है और उसके वहा पे कोई फंशन अटेंड करने गई हुई है जैसे ही फंक्शन खत्म हो जाता है वो वहा से सीधे भारत आ जायेंगी ।

क्या है नशरुल्लाह का कहना ?

Anju Pakistan News Update: प्रिय पाठको आपको ये भी बता दे की नशरुल्लाह का बयान थोड़ा सा अलग है और उसका विचार अंजू और अपने रिश्ते को लेकर अंजू से मैच नहीं खाता है उसका कहना है

की कुछ दिन में ही अंजू उससे सगाई कर लेंगी और उसके बाद भारत वापस चली जायेंगी और फिर कुछ और दिनों के बाद उनकी शादी हो जायेंगी आपको ये भी बता दे की नशरुल्लाह पाकिस्तान के पेशावर के पास के इलाके में रहने वाले है

अंजू
अंजू

क्या इस्लाम कुबूल करेंगी अंजू ?

Anju Pakistan News Update: नशरुल्लाह का कहना है की शादी के बाद अंजू पे किसी भी प्रकार का दबाव नही होगा अपने धर्म को लेकर वो चाहे तो इस्लाम में आए और न चाहे तो हिंदू ही बन कर रहे ।

कैसे पहुंची अंजू पाकिस्तान ?

Anju Pakistan News Update: आपको बता दे दोस्तो की अंजू ने बकायदा सारे डॉक्यूमेंट तैयार किए थे जो भारत से पाकिस्तान जाने के लिए आवश्यक होता है उन्होंने किसी भी प्रकार का हेर फेर नही किया ना ही किसी भी प्रकार का कोई गलत document का सहारा लिया है अब ऐसे में देखना ये होगा की क्या इन दोनो का प्रेम के मंजिल मिलता है की नही।

Read More:-

धन्यवाद दोस्तो ऐसे ही कई ब्लॉग को पढ़ने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ ।

 

 

Share this Article
Leave a comment