Anju Pakistan News Update: 1अंजू बन गई फातिमा पाकिस्तान जाते ही किया निकाह कुबूला इस्लाम धर्म

Anju Pakistan News Update: अंजू बन गई फातिमा पाकिस्तान जाते ही किया निकाह कुबूला इस्लाम धर्म आजकल के सबसे चर्चित और विवादित मुद्दे के बारे में

Anju Pakistan News Update: जो आजकल बनी हुई है चर्चा का केंद्र और सब लोग इसी के बारे में बात कर रहे है हम बात कर रहे है अंजू के मुद्दे के बारे में जिसने चारो तरफ बवाल मचा रखा है इस मुद्दे में एक नया खुलासा हुआ है जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे हालही में पता चला है की अंजू ने पाकिस्तान जाने के बाद अब नसरुल्लाग संग विवाह भी कर लिया है वो भी इस्लाम धर्म के अनुसार तो आइए जानते है क्या है पूरी बात –

क्या है पूरा मामला –

Anju Pakistan News Update: अंजू बन गई फातिमा पाकिस्तान
Anju Pakistan News Update: अंजू बन गई फातिमा पाकिस्तान

Anju Pakistan News Update: दोस्तो अपको बता दे की जल्द ही ये मामला लोगो के सामने आया है जिसमे हम देख पा रहे है की भारत की रहने वाली एक महिला पाकिस्तान चली गई है और उसके पाकिस्तान जाने का कारण है फेसबुक पे पाकिस्तान के युवक के साथ प्रेम ।

सामने आया अंजू का हलफनामा –

Anju Pakistan News Update: दोस्तो हालही में मीडिया अंजू का वो हलफनाम सामने आया है जिसमे इस बात दावा किया गया हैं की वो नशरुल्लाह से अपनी मर्जी से विवाह कर रही है और और उन पर कोई दबाव नही है वो अपनी मर्जी से मुमिन बन रही है ।

क्या है उनका नया नाम –

 

Anju Pakistan News Update: दोस्तो अपको बता दे की इनका नया नाम फातिमा है जो की उनके इस्लाम कुबूल करने के बाद दिया गया है ये नाम इस्लाम के विशेषज्ञ ने उन्हें दिया है ।

कब हुआ ये प्रेम –

Anju Pakistan News Update: दोस्तो आपको बता दे की उन दोनो की बात 2019 से शुरू हुई थी और धीरे धीरे इनकी बाते बढ़ती ही गई और बात इस हद तक बढ़ गई थी की इन दोनो का आपस में प्रेम भी हो gay था और ये प्रेम धीरे धीरे बढ़ता ही गया और अब ये दोनो एक दूसरे के बगैर रह ही नही सकते है इसीलिए अंजू ने फैसला लिया की वो पाकिस्तान जायेंगी ।

कहा हुआ ये प्रेम –

Anju Pakistan News Update: दोस्तो आपको बता दे की इनका प्रेम फेसबुक पे हुआ था जो की आज कल काफी कॉमन हो गया दोस्तो हमने पहले भी ऐसा कई बार देखा है की फेसबुक पे दो लोगो को आपस में प्रेम हो जाता है उसके बाद वो दोनो शादी के बंधन में आ जाते है ।

कहा की रहने वाली है अंजू –

Anju Pakistan News Update: दोस्तो अंजू भारत की रहने वाली है जो की यह की सबसे प्रसिद्ध राज्यों में से एक राजस्थान से है दोस्तो जैसा की हम सब जानते है की राजस्थान वीरों की भूमि है और अंजू भी इसी भूमि से है लेकिन इनके कारनामे वीरों वाले बिलकुल भी नहीं है ।

क्या अंजू शादी शुदा है –

Anju Pakistan News Updateछ: लोगो ने खबर सामने आने के बाद सबसे ज्यादा जिन प्रश्नों के बारे मे पूछा है उनमें से एक ये भी है की क्या अंजू शादी शुदा गई या नही तो दोस्तो आपको बता दे की अंजू एक शादी शुदा युवती है उनका शादी हो चुका है ।

क्या उनके बच्चे भी है ?

Anju Pakistan News Update: दोस्तो अपको बता दे की उनके दो बच्चे भी है जिनको फोटो में आप साफ साफ देख सकते है हालाकि उनके फोटोज को अब तक पब्लिक नही किया है उनके पति ने उनसे कॉल पे बात की थी जो की इंटरनेट पे काफी वायरल हुई थी

Anju Pakistan News Update: जिसमे उनके पति उनसे बात करते हुए नजर आ रह दे और उनसे कुछ जवाब सवाल भी करते नजर आ रहे थे जिसका जवाब में अंजू असहज हो कर उत्तर दे रही थी और कई बातो को तो टाल भी रही थी ।

Read More:-

Anju Pakistan News Update: अंजू भारत छोड़ पाकिस्तान फरार, अंजू को फेसबुक पे नसरुल्लाह से हुआ प्यार।

अब ऐसे में देखना ये होगा की आगे क्या होता है ऐसे ही कई ब्लॉग के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

Leave a Comment